एल्यूमीनियम कास्टिंग के तीन प्रमुख लाभ

- 2021-08-31-

कास्टिंग को कैसे कहा जा सकता हैएल्यूमीनियम कास्टिंग? इसके अलावा, एल्यूमीनियम कास्टिंग के सामान्य लाभ क्या हैं? उपर्युक्त कई, सभी के लिए, सीखने और प्रशिक्षण के लिए बुनियादी और अनिवार्य व्यावसायिक ज्ञान हैं। इसलिए, निम्नलिखित उपर्युक्त की कुछ व्यावहारिक और विस्तृत व्याख्याएं करेंगे, ताकि सभी को एक निश्चित समझ रखने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।एल्यूमीनियम कास्टिंग.

एल्यूमीनियम कास्टिंग क्या है? यह समझा जाता है कि एल्युमिनियम या एल्युमिनियम मिश्र धातुओं को गढ़ने से प्राप्त ढलाई को एल्युमिनियम कास्टिंग कहा जाता है। वास्तविक विकास एल्यूमीनियम या एल्यूमीनियम मिश्र धातु भागों को प्राप्त करने के लिए धातु सामग्री मोल्ड या रेत मोल्ड के मूल में तरल एल्यूमीनियम या एल्यूमीनियम मिश्र धातु को पेश करना है। इसके अलावा, एल्यूमीनियम कास्टिंग और स्टील मोल्ड्स की उपस्थिति और विनिर्देश भिन्न हो सकते हैं। आवेदन में, एल्यूमीनियम कास्टिंग का आवेदन बहुत आम है, जिसमें ऑटोमोबाइल और औद्योगिक उत्पादन भागों में बहुमत होता है।

1. के प्रमुख लाभएल्यूमीनियम कास्टिंग
एल्यूमीनियम कास्टिंग, न केवल कच्चे माल के आवेदन से, बल्कि अन्य पहलुओं से भी, सभी के कुछ फायदे हैं जो अन्य कास्टिंग के पास नहीं हैं। कुंजी है:
(1) उपस्थिति डिजाइन सुंदर और उदार है, और गुणवत्ता हल्की है, ताकि परिवहन आसानी से किया जा सके। और कार में यह भी एक बड़ा फायदा है।
(२) एल्यूमीनियम मिश्र धातु का सापेक्ष घनत्व पिग आयरन, स्टील कास्टिंग आदि की तुलना में काफी कम है, लेकिन यह संपीड़ित शक्ति और संक्षारण प्रतिरोध में बहुत अधिक है। इसलिए, एक ही शुद्ध भार के तहत, एल्यूमीनियम कास्टिंग के आवेदन संरचना के शुद्ध वजन को बहुत कम कर सकते हैं।
(३) एल्यूमीनियम मिश्र धातु जैसे कच्चे माल की सतह के लिए, सतह की चिकनाई बहुत अच्छी है, और फोर्जिंग का प्रदर्शन भी बहुत अच्छा है।