धातु मुद्रांकन भागों के उत्पादन में निवारक उपाय

- 2021-07-22-

1. नियमित रूप से पंच टर्नटेबल की जांच करें और ऊपरी और निचले टर्नटेबल्स की समाक्षीय सटीकता सुनिश्चित करने के लिए मुद्रांकन भागों के बढ़ते आधार को मरें।

2. स्थापना और आवेदन से पहले हार्डवेयर मुद्रांकन भागों को कड़ाई से जांच की जानी चाहिए, गंदगी को साफ किया जाना चाहिए, और मुद्रांकन भागों गाइड आस्तीन और मरने के कास्टिंग मरने के लिए अच्छी स्नेहन के लिए सावधानीपूर्वक जांच की जानी चाहिए।

3. ड्राइंग और संपीड़न भागों के सेवा जीवन को सुनिश्चित करने के लिए, मरने के वसंत को भी नियमित रूप से प्रतिस्थापित किया जाना चाहिए ताकि वसंत की थकान क्षति को ड्राइंग स्टैम्पिंग भागों के उपयोग को प्रभावित करने से रोका जा सके।

4. मरने को स्थापित करते समय, मुद्रांकन कर्मियों को स्थापना प्रक्रिया के दौरान प्रभाव और बाहर निकालना से मुद्रांकन भागों को क्षतिग्रस्त होने से रोकने के लिए मुलायम धातु निर्माण उपकरण का उपयोग करना चाहिए।

5. मुद्रांकन भागों के पंच और डाई के किनारे पहनने को समय पर रोक दिया जाना चाहिए और समय पर पॉलिश किया जाना चाहिए, अन्यथा मरने के किनारे की पहनने की डिग्री तेजी से विस्तारित होगी, मरने के पहनने में तेजी आएगी, और मुद्रांकन की गुणवत्ता और मरने का जीवन होगा कम किया गया।